सुरेश रैना आईपीएल में करेंगे वापसी, भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी के साथ आएंगे नजर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 04:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : 26 मार्च से क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल का आयोजन शुरू हो रहा है। फैंस इस लीग का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि इस बार आईपीएल में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। वहीं इस बार आईपीएल का फॉर्मेट भी बदल दिया गया है। जिस कारण दो ग्रुप बनाए गए हैं। पर इस सीजन सुरेश रैना को ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। पर बावजूद इसके  रैना आईपीएल में दिखाई देंगे।

दरअसल सुरेशन रैना आईपीएल में इस बार नए किरदार में दिखाई देंगे। सुरेश रैना आईपीएल में बतौर कमेंटेटर के रूप में दिखाई देंगे। रैना पहली बार क्रिकेट कमेंट्री करेंगे और वह भी आईपीएल जैसी बड़ी टी20 लीग में। रैना के साथ भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री भी कमेंट्री में दोबारा वापस कर रहे हैं।

आईपीएल को ब्रॉडकास्ट करने वाली कंपनियों में से एक ने कहा कि हम सभी को पता है कि सुरेश रैना इस बार आईपीएल में नहीं दिखेंगे। पर हम उन्हें इस लीग के साथ जोड़े रखना चाहते हैं। मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर रैना इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। 

वहीं भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री दोबारा कमेंट्री से जुड़ने जा रहे हैं। शास्त्री ने साल 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से कमेंट्री नहीं की है। क्योंकि उन्हें टीम इंडिया का कोच बना दिया गया था। अब जब वह टीम के कोच नहीं हैं तो वह एक बार फिर अपनी कमेंट्री से लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News