सूर्यकुमार यादव का बड़ा दावा- यह युवा खिलाड़ी लगता है धोनी की तरह

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2023 - 10:36 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिकेट विश्व कप 2023 में भारतीय टीम के नाराज प्रशंसक अब संभलते नजर आ रहे हैं क्योंकि टीम इंडिया ने चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। दोनों मैचों में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज रिंकू सिंह का बढ़िया योगदान देखने को मिला था। दूसरे टी 20 मुकाबले में तो रिंकू ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। रिंकू सिंह की काबलियत देखकर मौजूदा कप्तान सूर्यकुमार यादव ने उनकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी से की है। 


मुरली कार्तिक से बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव ने रिंकू सिंह पर बातचीत करते हुए कहा कि वह वास्तव में शांत है। पिछले गेम में, वह तब आउट हुए जब भारत को लगभग 20 गेंदों पर 42 रन चाहिए थे। उन्होंने बिना किसी दबाव के खेला। आज के खेल में, उनके पास दो ओवर थे और हम 220-225 रन बनाने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन वह हमें 235 तक ले गए।


रिंकू सिंह जिस तरह से खेल खत्म करता है वह मुझे किसी की याद दिलाता है। जब मुरली कार्तिक ने उक्त क्रिकेटर के बारे में पूछा तो सूर्यकुमार ने कहा कि हर कोई उस व्यक्ति के बारे में जानता है। उन्होंने इतने सालों तक भारत के लिए यही काम किया। सूर्या भारत के पूर्व खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे थे, जो वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करते हैं।


वहीं, दूसरे टी20 में शानदार प्रदर्शन के बाद रिंकू सिंह ने भी इसपर बात की थी। उन्होंने कहा कि मेरा काम टीम के स्कोर को अंतिम रूप देना है। मुझसे कहा गया है कि मुझे बल्लेबाजी के लिए कुछ ही ओवर मिलेंगे और मैं उसी के अनुसार खेलूंगा। मैं नेट सत्र के दौरान भी इसी तरह अभ्यास करता हूं। वीवीएस लक्ष्मण ने मुझे ऐसा खेलते रहने को कहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News