नेमार को रोकने में सफल रही स्विट्जरलैंड

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 08:26 PM (IST)

सेंट पीटर्सबर्गः दुनिया के सबसे महंगे फुटबाल खिलाड़ी ब्राजील के नेमार के खिलाफ स्विट्जरलैंड के खिलाडियों ने रविवार को हुए विश्व कप के मैच में इतने फाउल किये कि वह लंगडाते हुए दिखे। नेमार ने हालांकि पत्रकारों के कहा , ‘‘चिंता की कोई बात नहीं।’’ इस बात पर संदेह है कि नेमार अपने देश को छठा विश्व कप खिताब दिलाने के अभियान में योगदान दे पायेंगे की नहीं।
PunjabKesari
रविवार के मैच में स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी उन्हें बांधने में सफल रहे। चोटिल होने के कारण विश्व कप के अभ्यास मैचों से पहले उन्होंने चार महीने तक कोई प्रतिस्पर्धी फुटबाल भी नहीं खेला था। रोस्तोव आन दोन में खेले गये इस मुकाबले में स्विट्जरलैंड की टीम पांच बार की चैम्पियन ब्राजील को 1-1 की बराबरी पर रोकने में कामयाब रही।
PunjabKesari
ब्राजील ने पहले हाफ में फिलीपे काउटिन्हो के 17 वें मिनट में किये गए गोल की मदद से हाफटाइम तक 1- 0 से बढत बना ली थी लेकिन स्विटजरलैंड के लिए स्टीवन जुबेर ने 50 वें मिनट में गोल कर स्कोर बराबर कर दिया। मैच में पहले हाफ से पहले आखिरी मिनट में नेमार के पास गोल करने का सुनहरा मौका था लेकिन थियागो सिल्वा से मिले पास पर वह गोल करने में नाकाम रहे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News