T20 WC : न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर बड़ा अपेडट आया सामने

10/26/2021 12:29:25 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का अगला टी20 विश्व कप मैच खेलने की मंजूरी मिल गई है। दुबई में 24 अक्तूबर को खेले गए पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की भिड़ंत के दौरान पांड्या के कंधे में चोट लग गई थी और वह मैदान में नहीं उतरे थे जिसके बाद दूसरी पारी में ईशान किशन ने उनकी जगह ली। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि उनकी अनुपस्थिति केवल एक एहतियात के तौर पर थी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनकी चोट न बढ़े। 

अधिकारी ने हार्दिक की फिटनेस को लेकर कहा कि कोई समस्या नहीं है और वह पहले से ही अच्छा महसूस कर रहा है। यह सिर्फ एक एहतियाती स्कैन था और टीम प्रबंधन कोई मौका नहीं लेना चाहता था क्योंकि कल टूर्नामेंट का पहला मैच था। हार्दिक को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान दाहिने कंधे पर चोट लगने के बाद स्कैन के लिए ले जाया गया था। बीसीसीआई ने पहले सूचित किया था कि हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी करते समय उनके दाहिने कंधे पर चोट लगी थी। वह अब स्कैन के लिए गया है। 

हार्दिक ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले कहा था कि पीठ ठीक है, वह परेशान था, लेकिन मैं अभी गेंदबाजी नहीं करूंगा। मैं अंत में नॉकआउट के करीब गेंदबाजी करने में सक्षम होना चाहता हूं। पेशेवरों और मुझे दोनों को इस बारे में फैसला करना होगा कि मैं कब गेंदबाजी कर सकता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News