टी20 विश्व कप : कैमरून ग्रीन के टीम में जगह को लेकर आरोन फिंच का बयान आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 04:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने स्पष्ट कर दिया है कि बल्लेबाजी ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन टी20 विश्व कप टीम में अंतिम समय में शामिल नहीं हो सकते हैं। साथ ही फिंच ने यह भी कहा कि अगर अनुभवी ऑलराउंडर मिशेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस बड़े टूर्नामेंट से पहले पूरी फिटनेस हासिल कर लेते हैं तो ग्रीन टीम में जगह भी नहीं बन पाएंगे। 

फिंच ने कहा, मुझे ऐसा नहीं लगता। यह सिर्फ उन चीजों में से एक है। उनका भारत का दौरा वास्तव में अच्छा था। उनके लिए अच्छा मौका था, इसलिए उन्हें और मौके मिलेंगे। मुझे लगता है कि उसे इस श्रृंखला में किसी बिंदु पर मौका मिलेगा। जाहिर है, उसकी बल्लेबाजी असाधारण है और वह गेंद के साथ बहुत कुछ कर सकता है। वह हर बार मौका मिलने पर सुधार करता रहता है लेकिन अगले कुछ हफ्तों में वह मौका प्राप्त करता है तो इसमें कोई संदेह नहीं है। 

ग्रीन ने भारत के खिलाफ हाल ही में तीन मैचों की T20I श्रृंखला के दौरान यादगार प्रदर्शन किया था। विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर को श्रृंखला के लिए आराम देने के साथ 23 वर्षीय को ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी की शुरुआत करने की जिम्मेदारी दी गई और उन्हें तेज शुरुआत दी। उभरते हुए ऑलराउंडर ने मौके का फायदा उठाया और 214.55 की शानदार स्ट्राइक रेट से दो अर्धशतक बनाए। श्रृंखला के सलामी बल्लेबाज ने केवल 30 गेंदों पर 61 रनों की तेज पारी खेली, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सफलतापूर्वक 209 रनों का पीछा किया। 

अब यह देखा जाना बाकी है कि ग्रीन बुधवार 5 अक्टूबर से शुरू होने वाली वेस्टइंडीज श्रृंखला के खिलाफ दो मैचों की टी20आई श्रृंखला में लगातार प्रदर्शन (यदि अवसरों के साथ प्रस्तुत किया गया) करके चयनकर्ताओं को पुनर्विचार करने के लिए विवश करेंगे या नहीं। वेस्टइंडीज श्रृंखला के समापन के बाद ऑस्ट्रेलिया 9, 12 और 14 अक्टूबर को खेले जाने वाले तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड की मेजबानी करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News