टी20 विश्व कप: बारिश की भेंट चढ़ा इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया मैच, दोनों टीमों में बंटे अंक

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 04:53 PM (IST)

मेलबर्न : मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का एक और ग्रुप 1, सुपर 12 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया और मैच एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में शुक्रवार को हुए ग्रुप 1 के दोनों मुकाबले बारिश में धुल गए। इससे पहले बारिश के कारण टॉस में देरी हुई थी। मैच रद्द होने के कारण ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने एक-एक अंक अपने नाम किया। 

इससे पहले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच चल रहे टी20 विश्व कप 2022 के ग्रुप 1, सुपर 12 मैच को शुक्रवार को एक भी गेंद फेंके बिना आधिकारिक रूप से रद्द दिया गया था। शाम 4:30 बजे (स्थानीय समयानुसार) के बाद अफगानिस्तान और आयरलैंड का मैच रद्द करने के साथ ही दोनों टीम में एक-एक अंक बांटा गया ताकि सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए विवाद में बने रहे। 

मेजबान और गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को उनके शुरुआती ग्रुप मैच में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन मार्कस स्टोइनिस के श्रीलंका पर जीत शानदार प्रदर्शन के बाद टीम ने वापसी करते हुए जीत दर्ज की थी। वहीं दूसरी ओर, इंग्लैंड को आयरलैंड के खिलाफ बारिश प्रभावित मैच में डीएलएस नियम के आधार पर 5 रन से हार का सामना करना पड़ा था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News