"कपड़े भी उतार दे", बांग्लादेशी बल्लेबाज कर रहा था समय बर्बाद, भड़क उठे कोहली (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Dec 24, 2022 - 04:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: मीरपुर टेस्ट के तीसरे दिन बांग्लादेश की टीम दूसरी पारी में 231 रनों पर ढेर हो गई और भारत को दूसरी पारी में 145 रनों का एक आसान लक्ष्य मिला है। इससे पिछले दिन भारत अपनी पहली पारी में 87 रनों की बढ़त हासिल करने में कामयाब रहा था। बांग्लादेश के स्लामी बल्लेबाज नजमुल हुसैन शांतो दूसरे दिन अपनी दूसरी पारी में काफी समय बर्बाद कर रहें थे, जिसपर भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपना गुस्सा नहीं रोक पाए और वह बल्लेबाजी को स्लेज करते हुए नजर आए।

दूसरे दिन रोशनी कम होने के साथ बांग्लादेश के बल्लेबाज शांतो समय बर्बाद कर रहे थे। बांग्लादेश के बल्लेबाजों की हरकतों से निराश कोहली ने नजमुल हुसैन शांतो को अपनी शर्ट भी उतारने का इशारा किया, क्योंकि बल्लेबाज ने नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर अपने जूते के फीते बांधना शुरू कर दिया। यह घटना बांग्लादेश की दूसरी पारी के छठे ओवर की पांचवीं गेंद के बाद हुई, जिसके बाद अंपायरों ने दूसरे दिन स्टंप्स के लिए कहा।

कोहली को शांतो को कहते सुना गया,"कपड़े भी उतार दे।" जब शांतो ने जूते के फीते बांधने में समय बर्बाद करने की कोशिश की। कोहली की इस हरकत को देखकर कमेंटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

 

 

मैच में बांग्लादेश ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 227 रन बनाए। बांग्लादेश की ओर से पहली पारी मोमिनुल हक ने 84 रनों की पारी खेली, वहीं भारत की ओर से उमेश यादव और रविचंद्रन अश्विन ने 4-4 विकेट चटकाईं, जबकि जयदेव उनादकट ने 2 विकटें हासिल कीं। भारत ने अपनी पहली पारी में 314 रन बनाए, जिसमें ऋषभ पंत ने 93, जबकि श्रेयस अय्यर ने 87 रनों का योगदान दिया।

दूसरी पारी में भी भारत ने बांग्लादेश को संभलने का मौका नहीं दिया और उन्हें 231 रनों पर ढेर कर दिया। दूसरी पारी में अक्षर पटेल 3 विकेट हासिल करके भारत के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बने। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ekta

Recommended News

Related News