तस्कीन अहमद ने PSL में खेलने का प्रस्ताव ठुकराया, जानें क्या है बड़ी वजह

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 10:37 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी श्रृंखला की तैयारी के लिए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेलने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। बांग्लादेश एक मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में इंग्लैंड से भिड़ेगा, जिसके बाद तीन मैचों की टी20आई श्रृंखला होगी।

बांग्लादेश के प्रमुख खिलाड़ी तस्किन अहमद को हाल ही में पीएसएल में खेलने का मौका दिया गया था। पीएसएल में अंक तालिका में टॉप पर मुल्तान सुल्तांस ने अहमद को उनके लिए तीन मैचों में खेलने की पेशकश की थी लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया और राष्ट्रीय टीम के साथ अपनी तैयारी जारी रखने का विकल्प चुना। 

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में अहमद ने कहा, 'वे (मुल्तान सुल्तांस) मुझे तीन मैचों के लिए चाहते थे। शुरू में वे मुझे 17 फरवरी को तीन मैचों के लिए चाहते थे और बाद में मैंने फिजियो से बात की और उन्होंने कहा कि मैं जा सकता हूं लेकिन यह बेहतर होगा कि मैं थोड़ा और प्रशिक्षण (चोट से पूरी तरह से उबरने के लिए) करूं।' 

तस्कीन अहमद 2022 के आईपीएल से भी चूक गए थे और इसके बजाय राष्ट्रीय कर्तव्य का विकल्प चुना था। 27 वर्षीय ने कहा कि उन्हें टूर्नामेंट से चूकने का कोई पछतावा नहीं है। अहमद ने कहा, 'बोर्ड ने मुझे पारिश्रमिक दिया था (पिछले साल आईपीएल की पेशकश को अस्वीकार करने के लिए) और मुझे कोई पछतावा नहीं है। राष्ट्रीय टीम में खेलना मेरा मुख्य लक्ष्य है, और राष्ट्रीय टीम में अगर मैं आज लगातार अच्छा कर सकता हूं तो कल अवसर (विदेशी टी20 लीग में खेलने का) होगा क्योंकि दिन के अंत में हम सभी राष्ट्रीय टीम में खेलने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। अगर यह अच्छा रहा तो मैं फ्रेंचाइजी आधारित विदेश में टी20 प्रतियोगिता में खेलूंगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News