पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का बड़ा बयान, विराट कोहली के खिलाफ खेला जा रहा गंदा खेल

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 12:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के दौरान विराट कोहली के कुछ फैसलों से नाखुश होने की खबरों के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने कहा कि भारतीय कप्तान को "डर्टी गेम" का शिकार बनाया जा रहा है। 

बट एक हालिया समाचार रिपोर्ट का जवाब दे रहे थे जिसमें यह भी दावा किया गया था कि अगर टीम इंडिया आईसीसी विश्व टी20 में अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहती है तो विराट को रोहित शर्मा को कप्तान के रूप में जगह देने के लिए कहा जा सकता है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने आगे कहा कि इंग्लैंड में एक सफल टेस्ट सीरीज और एक महत्वपूर्ण टी20 विश्व कप के साथ यह कप्तानी की बहस को तेज करने का समय नहीं है। 

बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा, क्या आप इस खबर का समय देखते हैं? मुझे इस बात से कोई समस्या नहीं है कि बोर्ड क्या सोचता है, यह उनके अपने मूल्यांकन के बारे में है कि कौन क्रिकेट को आगे ले जा सकता है... लेकिन क्या यह इन बातों पर चर्चा करने का समय है? अब वहां विराट कोहली की कप्तानी खतरे के निशान पर होने की बात हो रही है। 

उन्होंने कहा, उन्होंने (विराट) हाल ही में इंग्लैंड में सीरीज खेली है, अपनी टीम का अच्छी तरह से नेतृत्व किया है, उनकी टीम के चयन के लिए उनकी आलोचना की जा रही है, लेकिन वह लगातार अपनी टीम का समर्थन कर रहे हैं और बदले में टीम उन्हें जवाब दे रही है और अच्छी क्रिकेट खेल रही है ... टीम हर प्रारूप में शीर्ष पर है और विश्व कप ठीक सामने है, इसलिए मीडिया में इस तरह की खबरें आना एक गंदे खेल के अलावा और कुछ नहीं है। 

कोहली और रोहित द्वारा जीती गई सफेद गेंद की ट्राफियों की तुलना करने के बारे में पूछे जाने पर बट ने कहा कि बाद वाला एक बहुत अच्छा कप्तान है, लेकिन पूर्व का भी सभी प्रारूपों में अच्छा जीत प्रतिशत है। बट ने कहा, मैंने यह पहले भी कहा है कि रोहित शर्मा एक बहुत अच्छे कप्तान हैं, बहुत सफल हैं, लेकिन यह इन चीजों के बारे में बात करने का समय नहीं है। उस आदमी (विराट कोहली) ने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा किया है। यह खबर फिर से सामने आ रही है, लेकिन बुरी मंशा है जो नहीं होनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News