पिता बनने वाला है KKR टीम में शामिल ये विदेशी खिलाड़ी, फ्रेंचाइजी ने दी बधाई

5/11/2021 11:41:03 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी बैकी बोस्टन आगामी वसंत के मौसम में पहले बच्चे को जन्म देंगी। इस बात की जानकारी क्रिकेटर की पत्नी ने दी है जिसके बाद केकेआर ने कमिंस और उनकी पत्नी को बधाई भी दी। 

कमिंस की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैं अब इस खुशी को और नहीं छिपा सकती। बेबी बोस्टन कमिंस इस वसंत में हमारे बीच होगा। हम तुमसे मिलने के लिए बहुत उत्सुक हैंI इस पर कमिंस की टीम के साथी खिलाड़ी डेविड वार्नर की पत्नी ने बधाई दी है। कैंडिस वार्नर ने बैकी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, हां यह सनसनीखेज खबर है। तुम दोनों को मुबारक हो। 

PunjabKesari

वहीं कमिंस की आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर ने भी उन्हें बधाई दी है और ट्वीट करते हुए लिखा, क्या शानदार खबर है। गौर हो कि कमिंस ने लम्बे रिलेशनशिप के बाद बैकी से पिछले साल फरवरी में शादी की थी। फिलहाल आईपीएल स्थगित होने के कारण कमिंस मालदीप में हैं जहां से वह और उनके साथी खिलाड़ी जो आईपीएल का हिस्सा थे अपने देश वापस जाएंगे। कमिंस पहले क्रिकेटर हैं जो कोरोना के खिलाफ भारत की मदद के लिए आगे आए थे और 50 हजार डाॅलर दान दिए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static