2020 में होने वाले T20 विश्व कप के बाद मैदान पर नहीं दिखेगा ये क्रिकेटर

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 06:23 PM (IST)

नई दिल्लीः साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फाॅफ डु प्लेसिस ने क्रिकेट से संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। प्लेसिस ने कहा कि वो साल 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे। उन्होंने यह बयान इसलिए दिया, क्योंकि अफवाहें उड़ रहीं थी कि वह अगले साल इंग्लैंड में आयोजित होने वाले आईसीसी विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। 

प्लेसिस ने कहा, "साल 2020 में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलने पर मेरी नजर है। फिलहाल, मुझे लगता है कि वो मेरे करियर का आखिरी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट होगा।" 2020 टी20 विश्व कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नंवबर तक किया जाना है। ऑस्ट्रेलिया के आठ शहरों में टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा।
faf du plessis image

चोट से उबरकर टीम में जिम्बाब्वे के खिलाफ वापसी करने वाले डुप्लेसी इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने हालिया आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के तीन मैचों में 182 रन बनाए आैर 2-1 से सीरीज भी जीती। शनिवार को दोनों टीमों के बीच एक एकमात्र टी20 मैच खेला जाना है। फॉफ डुप्लेसी की कप्तानी में दक्षिण अफ्रीकी टीम कंगारुओं को एक बार फिर उनके घर में मात देने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News