सिराज ने यूं किया मेंडिंस को पस्त, बल्लेबाज को नहीं हुआ यकीन (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 06:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय धुरंधर गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पिछले साल बांग्लादेश दौरे की फॉर्म को बरकरार रखा है। उनकी रफ्तार का कहर मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में भी देखने को मिला। उन्होंने पारी के चौथे ओवर में पहले अविशका फरनेंडो को कैच आउट करवाकर चलता किया। वहीं, छठे ओवर में धुरंधर कुसल मेंडिंस को चारो खाने चित कर क्लीन बोल्ड किया।

सिराज ने जिस प्रकार कुसल मेंडिंस को आउट किया, उसकी प्रशंसा फैंस खूब कर रहे हैं। सिराज ने ओवर की तीसरी गेंद पर मेंडिस की गिल्लियां उड़ा दीं। उन्होंने ओवर की पहली गेंद आउटसाइट ऑफ रखी, वहीं दूसरी गेंद मिडल और ऑफ स्टंप के करीब रखी, जिसे मेंडिंस ने डिफेंट कर लिया, लेकिन सिराज को ओवर की तीसरी अंदर आती हुई गेंद को मेंडिंस पड़ नहीं पाए और क्लीन बोल्ड हो गए।

सिराज के इस विकेट का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 


गौरतलब है कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 373 रन बनाए है। इस मुकाबले में विराट कोहली ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर का 73वां शतक जमाया है। उन्होंने 87 गेंदों में 113 रनों की पारी खेली। उनके अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने 67 गेंदों में 83 और युवा बल्लेबाजी शुभमन गिल ने 60 गेंदों में 70 रन की पारी खेली। श्रीलंका की ओर से कसुन रजिथा ने सर्वश्रेष्ठ तीन विकेट चटकाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News