भारतीय फैंस के ट्रोल करने पर बोले टिम पेन- मैं कोई बहानेबाज नहीं

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 07:01 PM (IST)

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कहा कि वह अपने इस बयान पर कायम हैं कि भारत के ‘साइडशो’ के कारण उनकी टीम का ध्यान बंटा लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि वह जनवरी में भारत के हाथों मिली हार का बहाना नहीं बना रहे थे। भारतीय टीम के ‘साइडशो’ वाले बयान पर पेन की काफी आलोचना हुई है। उन्होंने आस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट के साथ पॉडकास्ट में खुद यह बात कही।

उन्होंने ‘गिली एंड गोस पॉडकास्ट’ में कहा था कि मुझसे कई बातें पूछी गई थी जिनमें भारत के खिलाफ खेलने की चुनौती संबंधी सवाल शामिल थे। उस पर मैंने कहा कि भारतीय टीम ध्यान बंटाने में माहिर है। उन्होंने कहा- उस समय लगातार बात हो रही थी कि वे ब्रिसबेन में नहीं खेलेंगे। वे बार-बार दस्तानें बदल रहे थे और फिजियो को बुला रहे थे। मैंने बस इतना कहा कि उससे ध्यान बंट गया और कई बार गेंद पर से ध्यान हट गया।

पेन ने कहा कि मैंने यह भी कहा कि उन्होंने हमें उन्नीस साबित किया और वे जीत के हकदार थे लेकिन उस बात को काट दिया गया । भारतीय समर्थक सोशल मीडिया पर मेरी भत्र्सना कर रहे हैं। उनका कहना है कि मैं बहाना बना रहा हूं लेकिन ऐसा नही है। उन्होंने कहा- जब भी कोई आस्ट्रेलियाई कप्तान बोलता है तो सभी की नजरें उस पर रहती है। इसमें कोई शक नहीं। यह काफी लंबा इंटरव्यू था। मैं कोई बहाना नहीं बना रहा था।
उन्होंने कहा- मुझे भारतीय प्रशंसक पसंद है। कई बार आलोचना बुरी भी नहीं लगती। मैंने कैच छोड़े तो मेरी आलोचना हुई जिसमें कोई बुराई नहीं थी। मुझे उनका जुनून पसंद है। वे क्रिकेट से बहुत प्यार करते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News