महिला को अश्लील मैसेज भेजने के मामले में टिम पेन की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बयान

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 02:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर कप्तान टिम पेन को महिला को अश्लील मैसेज भेजने के मामला चर्चा में गया है। चार पुराने इस विवाद के कारण पेन ने ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। पेन ने इस मामले को लेकर मीडिया के सामने आकर अपनी गलती स्वीकार की और माफी भी मांगी। अब इस मुद्दे पर टिम पेन की पत्नी बोनी मैग्स ने भी अपनी प्रतक्रिया दी है। टिम पेन की पत्नी बोनी इस विवाद से काफी निराश हो गई थी।

टिम पेन की पत्नी ने बोनी ने कहा कि जिस समय टिम पेन इस बारे में मुझे बताया तो मेरे पास उस समय गुस्सा करने और परेशान होने के सिवाय कुछ भी नहीं था। इस मुद्दे को लेकर हमने बहुत लड़ाई की और फिर हमने इस पर बात की। हम दोनों ने ही इससे आगे बढ़ने का फैसला किया। मैं इससे अभी भी इससे निराश हो जाती हूं पर हमने साल पहले ही इसको खुद से अलग कर लिया। इसे अब लोगों के सामने लाया जा रहा और पेश किया जा रहा है। हम इस घटना से आगे निकल चुके हैं। इस मुद्दे को दोबारा घसीटा जा रहा है।

PunjabKesari

टिम पेन ने साल 2016 में बोनी मैग्स के साथ शादी की थी। वहीं टिम पेन ने का यह विवाद साल 2017 का है। टिम पेन ने इस विवाद को लेकर पहले ही अपने परिवार और पत्नी को बता दिया था। बोनी मैग्स ने अब टिम पेन को इस विवाद के लिए माफ कर दिया है। हालांकि बोनी ने कहा कि वह अब भी इससे विवाद से निराश हो जाती हैं। टिम पेन की पत्नी ने बोनी इसलिए भी निराश हैं कि इस विवाद को दोबारा लोगों में घसीटा जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News