साई सुदर्शन ने खेली विस्फोटक पारी, 16.3 ओवर में ही खत्म कर दिया मैच

punjabkesari.in Tuesday, Jun 20, 2023 - 04:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2023) में साई सुदर्शन के बल्ले से विस्फोटक पारी देखने को मिली। लीग के 9वें मुकाबले में चेपॉक सुपर गिलीज को जीत दिलाने के लिए सुदर्शन ने लाइका कोवाई किंग्स के खिलाफ 43 गेंद पर नाबाद 64 रनों की पारी खेली, जिसमें  9 चौके और 1 छक्का रहा। उन्होंने इस पारी के दम पर अपनी टीम को 8 विकेट रहते हुए 16.3 ओवर में ही जीत दिला दी।

मैच की बात करें तो लाइका कोवाई किंग्स के कप्तान शाहरुख खान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। गिलीज की शुरूआत अच्छी नहीं रही। महज 7 रन के स्कोर पर ही टीम को पहला झटका लग गया। कप्तान एन जगदीशन मात्र 4 रन बनाकर पवेलियन चले गए। प्रदोश पाल भी 6 रन बना सके। उनके 40 रनों पर 4 बल्लेबाज सस्ते में आउट हुए। हालांकि निचले क्रम में ससिदेव ने 22 गेंद पर 23 रन और हरीश कुमार ने 20 गेंद पर 32 रन बनाकर लाइका के सामने 8 विकेट खोकर 127 रनों का लक्ष्य रखा।

जवाब में उतरी लाइका टीम के लिए टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने बेहतरीन पारियां खेली। उनका पहला विकेट 39 के स्कोर पर गिरा, जब बी सचिन 14 रन बनाकर बोल्ड हुए। इसके बाद जे सुरेश कुमार और साई सुदर्शन ने बेहतरीन साझेदारी करके टीम की जीत पक्की की। जे सुरेश कुमार ने 34 गेंद पर 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 47 रन बनाए। अब लाइका कोवाई किंग्स 3 मैचों में 2 जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर पहुंच गई है। वहीं चेपॉक सुपर गिलीज की टीम 3 मैचों में दो जीत के साथ चौथे पायदान पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News