आज मुझे 4 विकेट चाहिए- तबरेज शम्सी ने पत्नी के साथ हुई मजेदार बात की शेयर

punjabkesari.in Sunday, Jul 31, 2022 - 10:53 PM (IST)

खेल डैस्क : साऊथ अफ्रीका ने स्पिनर तबरेज शम्सी के पांच विकेट की मदद से इंगलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज 2-1 से जीत ली है। साऊथहैम्पटन के मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 में दक्षिण अफ्रीका ने पहले खेलते हुए रिजा हैंडरिक्स के 70 तो मार्करम के अर्धशतक की बदौलत 191 रन बनाए थे। जवाब में इंगलैंड की टीम 101 रन पर ही ऑलआऊट हो गई। द. अफ्रीका ने यह मैच 90 रनों से जीतकर सीरीज भी अपने नाम कर ली। 

 

पांच विकेट निकालने के चलते प्लेयर ऑफ द मैच रहे तबरेज शम्सी ने कहा कि मैंने वास्तव में आनंद लिया। वैसे भी हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा स्कोर किया था। इसका श्रेय उन्हें जाता है। लेकिन मुझसे पहले के गेंदबाजों को भी श्रेय मिलना चाहिए। उन्होंने दबाव बनाए रखा। मैं इस बात का ध्यान रखता हूं कि कैसे वापसी करूं। शम्सी ने कहा कि इस खेल में उतरने से पहले उन्हें पत्नी ने कहा था- मुझे 4 विकेट चाहिए।

 

मैच की बात करें तो साऊथ अफ्रीका ने पहले खेलते हुए हैंडरिक्स के 50 गेंदों में 70, रिले रोसोव के 31, मार्करम के 36 गेंदों में 51 तो कप्तान डेविड मिलर के 9 गेंदों में 22 रनों की बदौलत 191 रन बनाए थे। इंगलैंड के तेज गेंदबाज डेविड विली तीन विकेट निकालने में सफल रहे। जवाब में इंगलैंड की टीम 101 रन पर ऑलआऊट हो गई। इंगलैंड की पहली विकेट 28 पर पर गिरी थी लेकिन इसके बाद लगातार विकेट गिरते रहे। आखिर में शम्सी ने 13 गेंदों पर पांच विकेट लेकर इंगलैंड को 101 रन पर ही रोक दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News