इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया की सफलता को दक्षिण अफ्रीका में भी दोहराने की कोशिश करूंगा: शारदुल

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 10:45 PM (IST)

सेंचुरियन : टेस्ट क्रिकेट में शारदुल ठाकुर की शुरुआत अच्छी रही है और भारत का यह तेज गेंदबाजी आलराउंडर आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा श्रृंखला में भी दोहराना चाहता है। बेहतर बल्लेबाजी कौशल के कारण भारतीय टीम प्रबंधन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां चल रहे पहले टेस्ट में ठाकुर को इशांत शर्मा और उमेश यादव पर तरजीह दी है। 

शारदुल ने टीम के अपने साथी रविचंद्रन अश्विन से बात करते हुए कहा कि मैं अपने प्रदर्शन को लेकर उत्सुक हूं। मैं इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में सफल रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि दक्षिण अफ्रीका में भी अच्छा प्रदर्शन कर पाऊंगा। दक्षिण अफ्रीका की परिस्थितियों में योगदान देकर मुझे खुशी होगी। भारत के लिए सभी प्रारूपों में 43 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 67 विकेट चटकाने के अलावा 366 रन बनाने वाले शारदुल का मानना है कि आत्मविश्वास महत्वपूर्ण होता है। 

उन्होंने कहा कि मुझे गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में अपने खेल को लेकर योजना बनाना पसंद है। जब मैं मैदान पर उतरता हूं तो मेरे लिए आत्मविश्वास ही सब कुछ है। अगर आप सफेद गेंद का क्रिकेट खेल रहे हैं तो आप यॉर्कर के बारे में सोचते हैं। इसलिए यॉर्कर फेंकने के लिए में पूरे आत्मविश्वास के साथ जाता हूं जो एक खिलाड़ी के रूप में मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मुंबई के इस क्रिकेटर ने कहा कि उनका लक्ष्य ऐसा खिलाड़ी बनना है जो हमेशा टीम की जीत में योगदान दे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News