अश्विन को ट्विटर यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की, भारतीय क्रिकेटर से मिला करारा जवाब

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 07:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के अनुभवी ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने 25 दिसंबर रविवार को मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ मैच जिताऊ पारी के बाद सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया। भारत को हार के मुख से निकालने के लिए उन्होंने 62 गेंदों पर 42* रन बनाकर मेजबान टीम को तीन विकेट से जीत दिलाई। 

अश्विन को उनकी महत्वपूर्ण पारी और 6 विकेट हासिल करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हालांकि मैच के बाद निब्रज रमजान (श्रीलंकाई पत्रकार) ने अनुभवी स्पिनर पर कटाक्ष करते हुए दावा किया कि अश्विन को फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर आसान कैच छोड़ने के लिए मोमिनुल हक को पुरस्कार देना चाहिए था। उन्होंने लिखा, 'आपको यह मोमिनुल हक को सौंपना चाहिए था???? जिन्होंने उस कैच को गिरा दिया। सच में भारत 89 पर ऑल आउट हो जाता। 

इस पर अनुभवी ऑफ स्पिनर भी पीछे नहीं हटे और निब्राज को यह कहते हुए जवाब दिया कि अगर भारत क्रिकेट मैच खेलना बंद कर देता है तो उसके पास कुछ करने के लिए नहीं होगा। हालांकि उन्होंने यह जवाब मजाक में दिया था। अश्विन ने ट्विटर पर जवाब दिया, मुझे लगा कि मैंने आपको ब्लॉक कर दिया है, क्षमा करें वह दूसरा लड़का है। उसका नाम क्या है?? हां, डैनियल अलेक्जेंडर यही नाम है !! कल्पना कीजिए कि अगर भारत क्रिकेट नहीं खेलता है तो आप दोनों क्या करेंगे। 

WTC अंक तालिका में दूसरे स्थान पर भारत 

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 के बारे में बोलते हुए टीम इंडिया ने मीरपुर टेस्ट में बांग्लादेश पर सनसनीखेज जीत के साथ अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। पक्ष अब ऑस्ट्रेलिया से नीचे दूसरे स्थान पर है और इस घटना के शिखर मुकाबले में जगह बनाने के लिए निश्चित रूप से दौड़ में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News