WPL 2024 : यूपी वारियर्स की कप्तान एलिसा हीली ने बताया- आखिर कहा हो गई चूक

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 11:26 PM (IST)

खेल डैस्क : महिला प्रीमियर लीग में चौथा मुकाबला गंवाने के बाद यूपी वारियर्स की कप्तान एलिसा हीली निराश दिखी। उन्होंने हार के कारणों पर चर्चा करते हुए कहा कि मुझे लगा कि मुंबई ने गेंद से वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी में 3 विकेट गंवाने वाली शुरुआत अच्छी नहीं रही। हम वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं, प्रतियोगिता की प्रकृति ऐसी है कि यह आपको कड़ी मेहनत करने के लिए ज्यादा समय नहीं देती है। 


हीली ने कहा कि हमने लगभग हर खेल में कुछ कैच छोड़े हैं और इसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा है। हमने टीवी पर स्थितियों को बहुत देखा है, लेकिन उस दिन इसका आकलन नहीं किया, लेकिन हम आगे बढ़ते हैं और कल और मजबूत होकर वापस आएंगे। टॉप-4 के लिए रन बनाना अच्छा होगा, लेकिन खुशी है कि दीप्ति पूरे टूर्नामेंट में रन बना रही हैं।

 

मुकाबले की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने यूपी वारियर्स को 42 रनों से हरा दिया। मुंबई की छठी मैच में चौथी जीत है। वह अंक तालिका में अब दिल्ली कैपिटल्स को टक्कर दे रही है। मुकाबले में मुंबई ने पहले खेलते हुए नेट स्कीवर ब्रंट ने 45, हरमनप्रीत कौर ने 33 तो अमेलिया केर ने 39 रन बनाकर स्कोर 160 तक पहुंचाया था। जवाब में यूपी की टीम दीप्ति के 53 रनों के बावजूद निर्धारित 20 ओवरों में 118 रन ही बना पाई।


दोनों टीमों की प्लेइंग 11 
यूपी वारियर्स : एलिसा हीली (विकेटकीपर/कप्तान), किरण नवगिरे, चमारी अथापथु, ग्रेस हैरिस, श्वेता सहरावत, दीप्ति शर्मा, उमा छेत्री, पूनम खेमनार, सोफी एक्लेस्टोन, राजेश्वरी गायकवाड़, साइमा ठाकोर।
मुंबई इंडियंस महिला : हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (डब्ल्यू), नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, अमनजोत कौर, एस सजना, हुमैरा काजी, शबनीम इस्माइल, सैका इशाक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News