उर्वशी रौतेला पंत को देखने पहुंची अस्पताल, सामने आ ही गया मुलाकात का सबूत

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 01:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी राैतेला उस समय फिर से चर्चा में आ गई, जब क्रिकेटर ऋषभ पंत कार हादसे का शिकार हुए। पंत के स्वस्थ होने की कामनाएं चारों ओर से की गईं तो वहीं उर्वशी की मां भी पंत के लिए दुआ मांगती दिखीं। वहीं अब ऐसा माना जा रहा है कि उर्वशी पंत को मिलने के लिए मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में पहुंची।

सामने आ ही गया मुलाकात का सबूत
इसका सबूत सामने भी आ गया, क्योंकि उर्वशी ने वीरवार को कोकिलाबेन अस्पताल से एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। जिसके बाद ऐसा कहा जाने लगा कि उर्वशी खुद को रोक नहीं पाईं और पंत से मिलने के लिए अस्पताल पहुंच गईं। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में Praying लिखा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफें कर रहे थे कि आखिर प्यार हो तो ऐसा।

PunjabKesari

फैंस कर रहे ट्रोल 
वहीं सोशल मीडिया पर फैंस उर्वशी रौतेला को ट्रोल कर रहे हैं। उनका मानना है कि एक्ट्रेस क्रिकेट ऋषभ पंत के नाम के जरिए फेम कमाने का काम कर रही हैं।  रौतेला भी इस समय मुंबई में है, जहां पंत को गंभीर रूप से लगी चोट के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले सप्ताह उनका एक्सीडेंट हो गया था, जिस कारण उनकी कार आग के हवाले हो गई थी। वहीं पत को पीठ में चोटें आईं, साथ दाहिने घुटने का लिगामेंट भी टूट गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News