वंगन्ना वनक्कंगना ! मोईन अली चेन्नई टीम से जुड़े, ऐसे हुआ स्वागत

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 05:41 PM (IST)

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशी की बात है। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली अब अनिवार्य संगरोध से बाहर आकर टीम के साथ जुड़ चुके हैं। इसके साथ आगामी मैचों में उनके खेलने की संभावना बढ़ गई है। यूके में वीजा मुद्दों के कारण आईपीएल 2022 के लिए उनके भारत आगमन में देरी हो गई थी इस कारण वह सीएसके की ओर से पहला मैच नहीं खेल पाए थे। वीरवार को भारत में आने के बाद मोईन होटल के कमरे में अनिवार्य रूप से तीन दिन के आइसोलेट थे।

मोईन अली को चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन ने आईपीएल मेगा नीलामी में रिटेन किया था। चेन्नई प्रबंधन ने रविंद्र जडेजा को सबसे ज्यादा 16 करोड़ रुपए तो धोनी के 12 करोड़ दिए थे। इसी तरह सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के साथ मोईन को भी भारी भरकम राशि देकर अपने साथ रखा था। 

Vanganna Vanakangana, Moeen Ali, Chennai Super Kings, मोईन अली, चेन्नई सुपर किंग्स, IPL news in hindi, sports news, IPL 2022

फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स की शुरूआत आईपीएल 2022 में अच्छी नहीं रही है। पहले ही मैच में चेन्नई पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बड़ी पारी के बावजूद कोलकाता से हार गई थी। चेन्नई को इस दौरान कमजोर टॉप क्रम की समस्या से जूझना पड़ा था। उम्मीद है कि मोईन के टीम से जुड़ जाने के बाद चेन्नई की यह समस्या खत्म होगी। चेन्नई ने अपना दूसरा मुकाबला 31 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेलना है। उन्होंने आईपीएल 2021 में सीएसके के लिए 15 मैचों में 357 रन बनाए थे।

बहरहाल, चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल वीडियो पर एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें मोईन अली अपनी चेन्नई के साथियों से मिलते दिखाए गए हैं। सीएसके ने वीडियो को कैप्शन दिया है- वंगन्ना वनक्कंगना! नम्मा मो भाई का स्वागत।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News