माइकल वॉन ने दिया फिर विवादित बयान, कहा- कहीं और मैच होता तो न्यूजीलैंड चैंपियन बनता

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 05:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज माइकल वॉन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने बयानों के कारण मीडिया में बने रहते हैं। माइकल वॉन ने एक बार फिर भारतीय टीम को लेकर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने टेस्ट चैंपियनशिप का विजेता न्यूजीलैंड को बताया है। उनके इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस खूब आलोचना कर रहे हैं। 

माइकल वॉन ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच पर ट्वीट करते हुए कहा कि अगर फाइनल मैच देश के किसी उत्तरी हिस्से में होता तो एक मिनट भी नहीं लगता और न्यूजीलैंड की टीम चैंपियन बन गई होती। माइकल वॉन की इस ट्वीट की फैंस आलोचना कर रहे हैं। लेकिन यह पहली बार नहीं है कि जब वॉन ने इस तरह से भारतीय टीम के ऊपर तंज किया हो। वह पहले भी कई बार भारतीय टीम पर ऐसे तंज कस चुके हैं।

टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच के पहले दिन जब बारिश के कारण पहले दिन का खेल नहीं हो पाया था तब भी माइकल वॉन ने भारतीय टीम को लेकर ट्वीट किया था। माइकल वॉन ने तब कहा था कि भारत को फाइनल मैच में हार से बारिश ने बचा लिया।  

गौर हो कि टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का पांचवे दिन का खेल शुरू हो चुका है। न्यूजीलैंड की टीम ने पांचवे दिन रॉस टेलर का महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिया। हालांकि टेस्ट चैंपियनशिप का फैसला नहीं आएगा क्योंकि अगर रिजर्व डे को भी शामिल करें तो भी तीन दिन का ही खेल होगा। इसलिए आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की ट्रॉफी भारत और न्यूजीलैंड को साझा करनी पड़ेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News