वॉन ने कहा- भारतीय टीम ने इंग्लैंड क्रिकेट को नीचा दिखाया, पीटरसन ने की बोलती बंद

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 12:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में खेले जाने वाला 5वं टेस्ट मैच कोरोना वायरस के कारण रद्द हो गया है। क्योंकि भारतीय टीम के सपोर्ट स्टाफ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई थी। इस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय टीम और बीसीसीआई पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। वॉन ने कहा कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड क्रिकेट को नीचा दिखाया है। इस पर इंग्लैंड के ही पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने उनको करारा जवाब दिया है।

दरअसल टेस्ट मैच से पहले ही भारतीय टीम के सपोर्ट स्टाफ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। भारतीय टीम के सहयोगी फीजियो योगेश परमार कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस पर वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड क्रिकेट को नीचा दिखाया है। पर इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को नीचे दिखाया है। इसे लेकर केविन पीटरसन ने भी ट्वीट करते हुए जवाब दिया।

पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इंग्लैंड ने कोरोना वायरस के डर से दक्षिण अफ्रीका का दौरा छोड़ दिया और जिसका खामियाजा दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड को उठाना पड़ा। तो इसलिए आप किसी पर उंगली नहीं उठा सकते हैं। वहीं भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी इस पर ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इंग्लैंड के पास तब अधिकार थे और अब भारत के पास अधिकार है। कुछ भी हो भारत ने अपनी प्रतिबद्धता का सम्मान किया और खेल के दौरान पूरे कोचिंग स्टाफ के सकारात्मक होने के बावजूद ओवल टेस्ट पूरा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News