नेपियर में धोनी-कोहली ने अनोखे अंदाज में मनाया जीत का जश्न, देखें Video

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 11:16 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: नेपियर वनडे में जीत हासिल करके भारतीय टीम ने 5 वनडे मैचो की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया ने मैच को काफी आसानी से जीत लिए और भारतीय बल्लेबाजो का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। वहीं मैच जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिहं धोनी एक अलग अंदाज में मैदान पर जीत का जश्न मनाते हुए नजर आए। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
PunjabKesari
न्यूजीलैंड के नेपियर मैदान पर दस साल बाद मिली जीत की खुशी को भारतीय कप्तान और पूर्व कप्तान ने फैंस के लिए यादगार बना दिया। दरअसल, मैच खत्म होने के बाद दोनों ही खिलाड़ी मैदान पर सेगवे से सवारी करते नजर आए। आमतौर पर सेगवे कैमरा क्रू के पास होता है जो मैच के दौरान अलग-अलग तरह से तस्वीरें खींचने के लिए इसका प्रयोग करते हैं। कोहली सेगवे पर मैदान के चक्कर लगाते दिखाई पड़े, इस दौरान वो अलग-अलग तरह के पोज भी बना रहे थे। इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियली ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।
PunjabKesari
मैच में एक वक्त डूबते सूरज की रोशनी के कारण गेंद नहीं देख पाने की वजह से यह लक्ष्य और छोटा कर दिया गया और भारत को अब एक रन कम बनाने थे। शिखर धवन ने आक्रामक अंदाज में पारी का आगाज किया और 103 गेंद में 75 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में छह चौके भी जड़े।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News