उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, की पूजा-अर्चना (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 10:50 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री-पत्नी अनुष्का शर्मा ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए। कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए इंदौर में थे जो तीन दिनों के भीतर खत्म हो गया और ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट से जीत दर्ज की। 

व्यापक रूप से ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो में विराट और अनुष्का को अन्य तीर्थयात्रियों के साथ मंदिर के अंदर बैठे देखा जा सकता है। इस साल की शुरुआत में दोनों अपनी बेटी वामिका के साथ ऋषिकेश और वृंदावन भी गए थे। वृंदावन में परिवार ने बाबा नीम करोली के आश्रम का दौरा किया था जबकि ऋषिकेश में उन्होंने स्वामी दयानंद आश्रम में स्वामी दयानंद जी महाराज की समाधि पर गए थे। 

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज की बात करें तो भारत ने नागपुर और दिल्ली के में खेले गए क्रमशः पहले और दूसरे टेस्ट में जीत दर्ज की थी। वहीं इंदौर में तीसरे टेस्ट के दौरान भारतीय टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों क्षेत्रों में कुछ खास नहीं कर पाई। जहां पहली पारी में भारतीय टीम 109 रन पर ढेर हो गई। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने 197 रन बनाकर 88 रन की बढ़त बनाई थी। 

दूसरी में भी पुजारा की अर्धशतकीय पारी के अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका और टीम 163 रन के साथ महमान टीम को मात्र 76 रन का लक्ष्य ही दे पाई और तीसरे दिन की शुरूआत में ही ऑस्ट्रेलिया ने मैच पर कब्जा कर लिया। इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में अपनी जगह बना ली है जबकि भारत को क्वालीफाई करने के लिए चौथे टेस्ट में जीत दर्ज करनी होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News