मयंक को ऐसे एक्सरसाइज करता देख हैरान हुए लोग, विराट-इशांत ने किए मजेदार कमेंट्स

7/4/2020 8:21:48 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : लाॅकडाउन के बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित अन्य खिलाड़ी भी फिटनेस का पूरा ख्याल रख रहे हैं और वर्कआउट के वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में भारतीय टीम के टेस्ट ओपनर मयंक अग्रवाल ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अलग तरह से एक्सरसाइज करते नजर आए। उन्हें ऐसे कसरत करते देख कप्तान कोहली और इशांत शर्मा खुद को रोक नहीं पाए और मजेदार कमेंट्स करने लगे। 

मयंक ने इस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बैलेंस ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उन्हें एक जिम में उल्टा लटका हुआ देखा जा सकता है। मयंक के इस प्रयास से जहां फैंस हैरान थे, वहीं कोहली और इशांत ने उन्हें इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद ट्रोल कर दिया। कोहली ने मयंक की तस्वीर पर लिखा, क्या हो गया है भाई, मुझे लगता है लॉकडाउन असहनीय सीमा तक पहुंच गया है। वहीं इशांत ने कमेंट करते हुए लिखा, राजे दुनिया उल्टी दिख रही है या सीधी। 

PunjabKesari

साल 2018 में टेस्ट में डेब्यू करने वाले मयंक लाॅकडाउन के बाद से ही अपने घर में ही हैं और घर रहते हुए ही खुद को फिट रखने के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। मयंक ने 11 टेस्ट मैचों की 17 इनिंग्स में 974 रन बनाए है जबकि इस दौरान उनका हाईएस्ट 243 रहा है। वनडे की बात करतें तो उन्होंने मात्र 3 मैच ही खेले है और इसमें उनके नाम 36 रन हैं। 


Sanjeev

Related News