विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुंबई के जुहू में रेंट पर लिया फ्लैट, इतने लाख रुपए है किराया

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 01:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मुंबई के जुहू इलाके में एक घर किराए पर लिया है। यह हाई टाइड बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर 1,650 वर्ग फुट का है जहां से समुद्र का नजारा दिखाई देता है। इस घर का किराया प्रति माह 2.76 लाख रुपए है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली ने 17 अक्टूबर को हुई रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के दौरान 7.50 लाख रुपए जमा किए थे। पूर्व क्रिकेटर और वड़ोदरा शाही परिवार के सदस्य समरजीतसिंह गायकवाड़ इस संपत्ति के मालिक हैं। दोनों ने हाल ही में महाराष्ट्र के अलीबाग में लगभग 19.24 करोड़ रुपए में एक भव्य फार्महाउस का अधिग्रहण किया था।

ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप 2022 से टीम इंडिया के बाहर होने के बाद कोहली वर्तमान में छुट्टी पर हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टी20 विश्व कप के दौरान छह मैचों में 296 रन के साथ सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने और इंग्लैंड के खिलाफ मैच हारने से पहले मेन इन ब्लू के सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ कुछ उल्लेखनीय पारियां खेली। यह 34 वर्षीय 4000 से अधिक रन पूरे करने वाला पहला टी20 इंटरनेशनल बल्लेबाज बना और इस आयोजन में इतिहास रच दिया। दिल्ली के इस क्रिकेटर के पास पहले से ही दिल्ली-एनसीआर में काफी संपत्ति है। इसी के साथ ही वह मुंबई और आसपास के क्षेत्रों में संपत्ति खरीद रहे हैं। 

कोहली अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में खेलते नजर आएंगे। भारतीय टीम 4 दिसंबर से तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों के लिए पड़ोसी देश का दौरा करेगी। कोहली के साथ वरिष्ठ खिलाड़ी केएल राहुल और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी न्यूजीलैंड के मौजूदा दौरे से ब्रेक लिया है। हार्दिक पांड्या ने टी20 इंटरनेशनल में टीम का नेतृत्व किया और इस सप्ताह के शुरू में 1-0 से श्रृंखला जीती। वनडे टीम का नेतृत्व शिखर धवन करेंगे क्योंकि तीन मैचों की श्रृंखला शुक्रवार 25 नवंबर से शुरू होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News