जो रूट के विकेट गिरने के बाद विराट कोहली ने ब्रैट ली स्टाइल में मनाया जश्न, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 07:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है। टॉस जीतकर इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड के जल्दी विकेट झटककर जो रूट के इस फैसले को गलत साबित किया। इशांत और अक्षर पटेल ने शून्य पर सिबली और बेयरस्टो को आउट किया। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए जो रूट को भी अश्विन ने 17 रन पर आउट कर टीम को बड़ी सफलता दिलाई। जो रूट के विकेट के बाद विराट कोहली ने ब्रैट ली के जैसा जश्न मनाया। 

दरअसल गुलाबी गेंद से खेले जाने वाले इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड की शुरूआत ठीक नहीं रही और कप्तान जो रूट को क्रीज पर जल्दी आना पड़ा। जो रूट और जैक क्राउली ने क्रीज पर टिक कर साझेदारी बनाने की कोशिश की। लेकिन अश्विन ने क्राउली और जो रूट की इस साझेदारी को अधिक देर टिकने नहीं दिया और रूट को आउट कर दिया। अश्विन ने रूट को 17 रन पर आउट किया। इस विकेट से भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी खुश हुए और उन्होंने इस पर अलग तरीके से जश्न मनाया।

विराट कोहली ने जो रूट के आउट होने पर ब्रैट ली के अंदाज में जश्न मनाया। अश्विन ने जैसे ही रूट का विकेट लिया तो इसके बाद विराट ने जश्न मनाते हुए तीन बार मैदान की तरफ पंच की किया। ऑस्ट्रेलिया के दिगग्ज तेज गेंदबाज ब्रैट ली विकेट लेने के बाद कुछ ऐसा ही जश्न मनाते थे। विराट का यह जश्न मनाते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 गौर हो कि तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड की पहली पारी 112 रन पर समेट दी। भारत की तरफ से अक्षर पटेल ने गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट अपने नाम किए। वहीं अश्विन ने 3 और इशांत शर्मा ने एक विकेट हासिल की। दोनों ही टीमों के लिए मैच काफी जरूरी है क्योंकि चार मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News