शौहरत, कप्तानी मिलने से बहुत बदल गए विराट कोहली : अमित मिश्रा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 12:11 AM (IST)

खेल डैस्क : भारत के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा ने एक इंटरव्यू पर विराट कोहली पर हैरानीजनक खुलासे किंग हैं जोकि भारतीय स्टार के फैंस को अच्छे नहीं लगेंगे। मिश्रा का कहना है कि प्रसिद्धि, शक्ति और कप्तानी हासिल करने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान के व्यवहार में काफी बदलाव आया। 2015 और 2017 के बीच कोहली के नेतृत्व में खेलने वाले मिश्रा ने कोहली और वर्तमान भारत के कप्तान रोहित शर्मा के बीच एक अंतर पर बात की थी। मिश्रा ने कहा कि विराट कोहली प्रसिद्धि, शक्ति और कप्तानी पाने के बाद बहुत बदल गए। जब आप ताकतवर हो जाते हैं तो आप यह सोचने लगते हैं कि हर कोई स्वार्थ के लिए आपसे बात करना चाहता है। लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं. विराट और रोहित का स्वभाव अलग-अलग है।

 

Virat Kohli, Amit Mishra, cricket news, sports, विराट कोहली, अमित मिश्रा, क्रिकेट समाचार, खेल


अमित मिश्रा ने रोहित शर्मा के साथ अपने लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते के बारे में विस्तार से बताया और इसे आनंदमय और मैत्रीपूर्ण बताया, जो क्रिकेट में रोहित के शुरुआती दिनों की याद दिलाता है। मिश्रा ने कहा कि मैं आपको रोहित के बारे में सबसे अच्छी बात बताऊंगा। जब मैं उससे पहले दिन मिला था और आज जब मैं उससे मिला, तो वह वही व्यक्ति है। तो, क्या आप उससे अधिक संबंध रखेंगे या किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जो स्थिति के अनुसार बदलता है?


अनुभवी स्पिनर ने कहा कि नेतृत्व की भूमिका संभालने के बाद विराट कोहली के व्यवहार में आए बदलाव के कारण भारतीय टीम में उनके दोस्त कम रह गए थे। कोहली की यह धारणा कि दूसरे लोग उनके साथ स्वार्थी उद्देश्यों से बातचीत करते हैं, ने एक बाधा पैदा कर दी है, जिससे वह अपने कई साथियों से दूर हो गए हैं। इससे पहले, भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी उल्लेख किया था कि उनका विराट कोहली के साथ वैसा रिश्ता नहीं है जैसा कि कोहली के सुपरस्टार बनने से पहले था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News