विराट कोहली या सचिन तेंदुलकर? Shubman Gill ने इसे बताया अपना आदर्श

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 06:07 PM (IST)

खेल डैस्क : भारत के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने पहले श्रीलंका तो बाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ तो वह दोहरा शतक बनाने में सफल रहे। शुभमन ने 3 मैचों में 360 रन बनाए जिसके चलते वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुने गए। वनडे में अभी गिल का औसत 73.76 है। गिल से मैच के बाद जब विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में से कौन बैस्ट है, के बाबत पूछा गया तो बेझिझक इसका जवाब दिया। 

Virat Kohli, Sachin Tendulkar, Shubman Gill, Team india, cricket news in hindi, sports news, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, शुभमन गिल, टीम इंडिया, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

23 वर्षीय शुभमन ने जवाब दिया- मुझे लगता है कि विराट भाई क्योंकि...सचिन सर की वजह से मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया क्योंकि मेरे पिता उनके बहुत बड़े प्रशंसक थे। जब वह सेवानिवृत्त हुए, तो मैं क्रिकेट को समझने के लिए बहुत छोटा था। उस समय मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया। क्रिकेट को थोड़ा और समझिए, मैं कहूंगा कि विराट भाई क्योंकि मैंने एक बल्लेबाज के रूप में उनसे बहुत कुछ सीखा है।

बता दें कि शुभमन ने नए साल में वनडे फॉर्मेट में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन कर साल के अंत में होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए बतौर ओपनर दावा ठोक दिया है। गिल ने तीन एकदिवसीय मैचों में कुल 360 रन बनाए और एकदिवसीय रैंकिंग में छह स्थान की छलांग लगाई। गिल अब रैंकिंग में विराट कोहली से आगे हैं क्योंकि कोहली अब सातवें स्थान पर हैं। गिल वनडे में 4 शतक लगा चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News