विराट कोहली की इस गेंदबाज की तारीफ, कहा- टी20 विश्वकप में हमारे लिए होगा अहम

9/21/2021 12:39:15 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ कोलकाता नाईट राईडर्स के मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने शानदार गेंदबाजी की। वरूण चक्रवर्ती ने बेंगलुरु के खिलाफ 4 ओवर में 13 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए। मैच के बाद बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने भी वरूण की तारीफ की। कोहली ने कहा कि वह टी20 विश्वकप में अहम रोल निभा सकता है। 

कोहली को अगले महीने से यहीं होने वाले टी20 विश्व कप में भारतीय टीम की अगुआई करनी है और इसलिए उन्होंने चक्रवर्ती के प्रदर्शन पर खुशी जताई जो टीम इंडिया का हिस्सा होंगे। कोहली ने कहा कि वरूण ने काफी अच्छी गेंदबाजी की, जब वह भारत के लिए खेलेगा तो हमारे लिए अहम खिलाड़ी होगा। वह ऐसा खिलाड़ी है जिसे निकट भविष्य में भारत की ओर से खेलने का मौका मिलेगा, यह काफी अच्छे संकेत हैंकोहली हालांकि हार से अधिक परेशान नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि हमने 8 में से 5 मुकाबले जीते हैं, हमने कुछ मुकाबले हारने की उम्मीद की थी। यह खेल का हिस्सा है, हमें पेशेवर रुख अपनाने की जरूरत है। अपने मजबूत पक्षों के अनुसार खेलना होगा और अपनी योजनाओं को अमलीजामा पहनाना होगा। केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि ऐसा बहुत कम होता है जब टीम इतना अच्छा प्रदर्शन करती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static