ये बल्लेबाज नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर सकता है, कोहली दे सकते हैं कुर्बानी : मांजरेकर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 01:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने इशान किशन को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में पारी की शुरुआत करते हुए देखने की इच्छा व्यक्त की है, जो 18 जनवरी, 2023 को शुरू होने वाली है। इशान किशन को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में शुभमन गिल के कारण माैका नहीं दिया गया था। शुभमन गिल को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाज का स्थान मिला था। इस कदम को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई कोनों से आलोचना का सामना करना पड़ा।

कोहली दे सकते हैं नंबर 3 की कुर्बानी 
स्टार स्पोर्ट्स के शो 'गेम प्लान' पर एक चर्चा के दौरान, 57 वर्षीय मांजरेकर ने टीम इंडिया के ओपनिंग स्लॉट के बारे में एक सवाल का जवाब दिया। उनका कहना है कि कोहली को अब इशान किशन और शुभमन गिल के कारण खुद को नंबर-3 के स्थान से गिराना होगा।

मांजरेकर ने कहा, "यह अभी भी मुश्किल होने वाला है। एक खिलाड़ी वास्तव में परेशान होने वाला है। मुझे इस गड़बड़ी को सुलझाने का एक विचार मिला है। शुभमन गिल नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं, उन्हें लगता है कि वह उस स्थिति को संभाल सकते हैं और फिर विराट कोहली नंबर 4 के लिए अपने नंबर 3 की कुर्बानी दे सकते हैं।"

PunjabKesari

कोहली द्वारा नंबर 4 के लिए अपना नंबर 3 स्थान त्यागने के बारे में फिर से पूछे जाने पर, संजय मांजरेकर ने उल्लेख किया, ''कोहली ने बहुत पहले टीम के लिए नंबर 3 की स्थिति का त्याग किया था और किशन निश्चित रूप से शीर्ष क्रम में विस्फोटक हो सकते हैं। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ कई साल पहले एक बार अंबाती रायुडू के साथ ऐसा किया है। तो यह इसे सुलझाने का एक तरीका हो सकता है। ईशान किशन अपने दोहरे शतक के बाद शीर्ष पर बाएं और दाएं हाथ का संयोजन इतना बुरा विचार नहीं है।" इशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ अपने आखिरी वनडे मैच में दोहरा शतक बनाया था, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News