RCB vs RR : टॉस जीतने पर हुए हैरान हुए विराट, कहा- मैं टॉस जीत गया; देखें वीडियो

4/22/2021 8:18:47 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का 16वां मुकाबला वानखेड़े के स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में विराट कोहली और संजू सैमसन पहली बार बतौर कप्तान आमने-सामने आए। दोनों खिलाडी़ जब टॉस के लिए आए तो आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से गलती हो। विराट कोहली ने टॉस जीता लेकिन उन्हें पता नहीं चला कि टॉस वे जीते हैं। इसलिए वह पीछे चले गए। लेकिन जब उन्हें बताया कि वह टॉस जीते हैं तो वह हैरान रह गए।

PunjabKesari

दरअसल विराट कोहली ने टॉस के लिए सिक्का ऊपर की ओर उछाला। राजस्थान टीम के कप्तान संजू सैमसन ने टेल मांगा लेकिन हेड आया। जैसे ही टॉस हुई विराट कोहली ने संजू सैमसन से हाथ मिलाया और पीछे चले गए। लेकिन उन्हें जब बताया कि वह टॉस जीते हैं तो वह बिल्कुल हैरान रह गए। विराट आगे आए और उन्होंने कहा मुझे लगा मैं टॉस हार चुुका हूं। मुझे टॉस जीतने की आदत नहीं है। 

गौर हो कि आईपीएल के इस सीजन की शुरूआत विराट कोहली की टीम के लिए बहुत अच्छी रही है। आरसीबी की टीम ने आईपीएल के पहले तीनों शुरूआती मैच जीतें हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब आरसीबी की टीम ने अपने पहले तीनों मैच जीते हों। वहीं राजस्थान की टीम राजस्थान की टीम ने तीन मैच खेलें हैं जिसमें उसे दो में हार का सामना करना पड़ा है और एक में जीत मिली है। 
 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static