वीरेंद्र सहवाग-गौतम गंभीर को मिली इन टीमों की कप्तानी, दिखेंगे एक्शन में

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 09:20 PM (IST)

नई दिल्ली : वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर की भारत की सलामी बल्लेबाजों की पूर्व जोड़ी आगामी लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) में गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स की अगुवाई करेगी। गुजरात जायंट्स का स्वामित्व अदानी समूह के पास है, तो वहीं इंडिया कैपिटल्स का मालिकाना हक जीएमआर स्पोट्र्स लाइन के पास हैं।

 

सहवाग ने कहा- मैं फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापस आने के लिए उत्साहित हूं। टीम के मालिक के रूप में अडानी समूह और गुजरात जायंट्स जैसे पेशेवर संगठन का होना इस क्रिकेट पारी को एक बार फिर से शुरू करने का एक सही तरीका है। मैंने व्यक्तिगत रूप से हमेशा निडर क्रिकेट खेलने में विश्वास किया है और मैं यहां भी उसी शैली को आगे बढ़ाउंगा। 

 

इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गंभीर ने कहा कि मेरा हमेशा से मानना रहा है कि क्रिकेट एक ‘टीम गेम’ है और एक कप्तान उतना ही अच्छा होता है जितनी अच्छी टीम होती है। इंडिया कैपिटल्स का नेतृत्व करते हुए मैं ऐसी टीम बनाने पर जोर दूंगा जो उत्साह से भरी हो। 

 

एलएलसी को भारत में पहली बार खेला जाएगा और 6 अलग-अलग शहर इसकी मेजबानी करेंगे। लीग 16 सितंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में शुरू होगी, इसके बाद लखनऊ, नई दिल्ली, कटक और जोधपुर में इसके मैच खेले जाएंगे। प्ले-ऑफ और फाइनल के लिए जगह अभी तय नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News