गिलक्रिस्ट के बाद वॉर्नर ने भी 2 भारतीय छात्रों की जमकर तारीफ, कहा- दिल से है शुक्रिया

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 01:13 PM (IST)

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कोविड-19 महामारी के दौरान देश में लोगों की मदद करने के लिए दो भारतीय छात्रों के प्रति आभार व्यक्त किया है। बता दें, गिलक्रिस्ट ने भी भारतीय छात्र शैरोन वर्गीज को शुक्रिया कहा जिन्होंने वूलोंगोंग यूनिवर्सिटी से ‘बैचलर्स ऑफ नर्सिंग' की डिग्री ली है। वह स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ इस वैश्विक स्वास्थ्य संकट के दौरान यहां के लोगों की देखभाल कर रही हैं। 

#Australia values Indian students contribution during #COVID19 to help the community in Australia.
Here's a video from @davidwarner31 thanking Shreyas for the work he has done during the pandemic.https://t.co/PsnbouDPGx#InThisTogether #InAusTogether @AusHCIndia 🇦🇺 & 🇮🇳

— Austrade India (@AustradeIndia) June 4, 2020

दरअसल, एक वीडियो में वार्नर ने क्वींसलैंड में रहने वाले भारतीय छात्र श्रेयस सेठ का शुक्रिया किया। उन्होंने इसमें कहा, ‘नमस्ते, मैं श्रेयस सेठ का शुक्रिया करना चाहता हूं जो कोविड संकट के दौरान अन्य की मदद के लिए निस्वार्थ भाव से काम कर रहे हैं। श्रेयस यूनिवर्सिटी ऑफ क्वींसलैंड से ‘कम्प्यूटर साइंस' में मास्टर्स कर रहे हैं और वह इस समय जरूरत के समय छात्रों को खाने के पैकेट बनाकर पहुंचा रहे हैं।' उन्होंने कहा, ‘इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि आपके माता-पिता और भारत में सभी को आप पर गर्व होगा। अच्छा काम करते रहिए।

PunjabKesari
गौरतलब है कि गिलक्रिस्ट ने ट्विटर पर वीडियो संदेश करके कहा था कि वृद्ध लोगों की देखभाल के लिए अपना समय दिया। शैरोन मैं आपके इस निस्वार्थ काम के लिए आपको बधाई देना चाहता हूं और आस्ट्रेलिया के लोगों का भी शुक्रिया करना चाहता हूं क्योंकि आपने यहां साढ़े तीन वर्ष रहने का लुत्फ उठाया। यह सुनकर अच्छा लगा। उन्होंने आपको बताना चाहता हूं कि पूरा आस्ट्रेलिया, पूरा भारत और सबसे अहम आपका परिवार आपके प्रयासों से काफी गर्व महसूस करेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News