"हम जो चाहते हैं उससे बहुत दूर हैं", जीत के बाद धोनी ने दी प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 11:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से मात दी। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 158 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में चेन्नई ने यह लक्ष्य 19 ओवर में प्राप्त कर लिया। चेन्नई की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 27 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्कों की मदद से 61 रनों की पारी खेली। इस दौरान रहाणे ने मात्र 19 गेंदों में अपनी अर्धशतक पूरा किया। इस मैच में चेन्नई की जीत के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वे प्रत्येक मैच में अच्छा करना चाहते हैं।

धोनी ने कहा, "हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हमने दीपक चाहर को पहले ओवर के बाद ही गंवा दिया, इसके बाद स्पिनरों ने अच्‍छी गेंदबाजी की। हम उनको 160 रनों तक रोक पाए, यह अच्‍छी बात है। मुझे लगता है कि तुषार पांडे सुधार कर सकते हैं। खासतौर पर, जिस तरह से उन्‍होंने रोहित को आउट किया। वहीं जिस तरह से अज‍िंक्‍य रहाणे आउट हुए वह हमारे लिए दुखद था। हम जो चाहते हैं हम उससे बहुत दूर हैं, लेकिन हम हर मैच में कुछ अच्‍छा करना चाहते हैं।"

PunjabKesari

मैच की बात करें तो लक्ष्य का पीछा करते हुए रहाणे के अलावा रुतूराज गायकवाड़ ने 40 नाबाद और अंबाती रायडू ने 16 नाबाद रनों की पारी खेली। शिबम दुबे ने भी टीम की जीत में 28 रनों का योगदान दिया। चेन्नई के ओपनिंग बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे एक बार फिर फेल रहे, वह बिना खाता खोले ही प्वेलियन लौट गए। मुंबई की ओर से जेसन बेहरेनडॉर्फ, पीयूष चावला और कुमार कार्तिकेय 1-1 विकेट चटकाई।

इससे पहले मुंबई ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए थे। मुंबई की शुरूआत सही रही, लेकिन बाद में टीम के बल्लेबाज एक के बाद एक चलते बने। ओपनिंग में कप्तान रोहित शर्म ने 13 गेंदों में 21, जबकि ईशान किशन ने 21 गेंदो में 32 रनों की पारी खेली। उनके अलावा टिम डेविड ने 22 गेंदों में 31 और तिलक वर्मा ने 18 गेंदों में 22 रन बनाए। ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन12 रनों की पारी खेल चलते बने, अंत में ऋतिक शौकीन ने नाबाद 18 रनों की पारी खेली। इन बल्लेबाजों के अलावा  मुंबई का कोई और बल्लेबाज 10 का आंकड़ा भी नहीं छू पाया। चेन्नई की ओर से रविंद्र जडेजा ने सर्वश्रेष्ठ 3 विकेट चटकाए। उनके अलावा तुषार देशपांडे और मिचेल सेंटनर ने 2-2 विकेट चटकाए। सिसांडा मंगाला ने भी 1 विकेट का योगदान दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News