बांग्लादेशी कप्तान ने ऑस्ट्रेलिया को दी जीत की बधाई, बताई हार की बड़ी वजह

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 10:01 AM (IST)

नॉटिंघम: ऑस्ट्रेलिया के साथ गुरुवार को यहां ट्रेंट ब्रिज मैदान में खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लीग मैच में बांग्लादेश को 48 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। मैच हारने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मुशरफे मुर्तजा ने ऑस्ट्रेलिया को बधाई और साथ ही ये भी कहा कि 40-50 रन अधिक दिए। 

PunjabKesari

मैच के बाद मुर्तजा ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने 40-50 रन ज्याद दिए, नहीं तो परिणाम कुछ और ही होता। उन्होंने वार्नर और अन्य ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को जीत की बधाई दी। बांग्लादेशी कप्तान ने कहा कि ये हमारा बेस्ट था। उन्होंने कहा कि सच कहूं तो हम हम सकारात्मक हैं। अपनी टीम के खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए मुर्तजा ने कहा कि सौम्या सरकार रन आउट हुए और शाकिब तथा तमीम ने अच्छा किया लेकिन 381 रनों का स्कोर चैज करना मुश्किल था। अब हमें अगला प्रत्येक मैच जीतना होगा और दूसरी टीमों के नतीजों का इंतजार करना होगा। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी को और 50 ओवर खेलते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 381 रन बनाते हुए बांग्लादेश को 382 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में उतरी बांग्लादेशी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन 50 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 333 रन ही बना पाई और मैच हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News