शिखर धवन की फिटनेस पर आया अपडेट, सुनील जोशी ने बताया कब होगी वापसी

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 09:27 PM (IST)

कोलकाता : पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन कंधे की चोट के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में नहीं खेल पाएंगे लेकिन टीम को उम्मीद है कि वह एक मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में वापसी कर लेंगे। धवन ने अपना अंतिम मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 9 अप्रैल को खेला था। तब से सैम करन कप्तानी की जिम्मेदारी उठा रहे हैं।

 

पंजाब किंग्स के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने कहा कि धवन चोट से उबर रहे हैं और उम्मीद है कि बाएं हाथ का यह बल्लेबाज चेन्नई में अगले मैच में वापसी सकता है। जोशी ने केकेआर के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि वह फॉर्म में चल रहे थे और हमें वास्तव में उसकी कमी खल रही है। हमने उन्हें कल बल्लेबाजी करते हुए देखा। उन्होंने कहा कि वह उबर रहे हैं। उम्मीद है कि वह अगले मैच के लिए फिट हो जाएंगे।

 

पंजाब किंग्स बल्लेबाजी इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही है और आठ मैच में चार अंकों के साथ तालिका में नौवें स्थान पर बनी हुई है। पंजाब ने इस सीजन में दिल्ली, गुजरात जैसी टीमों को हराया है लेकिन पिछले चार मैचों में उन्हें हैदराबाद, राजस्थान, मुंबई और गुजरात से हार झेलनी पड़ी है। 

 

पंजाब का अब आगामी मुकाबला शुक्रवार को कोलकाता के खिलाफ होना है। इसके बाद 1 मई को पंजाब किंग्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के आमने सामने होंगी। 5 मई को भी पंजाब चेन्नई से ही मुकाबला करेगी। 9 मई को बेंगलुरु के खिलाफ रोचक मुकाबला होने की उम्मीद है। वहीं, राजस्थान के खिलाफ 15 मई तो हैदराबाद के खिलाफ 19 मई को लीग का आखिरी मुकाबला होना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News