IPL 2023 : हमने पावरप्ले में ही मैच गंवा दिया था : कुमार संगकारा

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2023 - 11:00 PM (IST)

जयपुर : राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच कुमार संगकारा का मानना है कि उनके बल्लेबाजों ने आसानी से घुटने टेक दिये जिससे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पावरप्ले में ही पांच विकेट लेकर मैच को उनकी पहुंच से दूर कर दिया था। जीत के लिए 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम आईपीएल इतिहास के तीसरे सबसे कम स्कोर 59 रन पर सिमट गई। संगाकारा ने कहा कि यह खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन था। हम अच्छी गेंदबाजी के कारण 170 के करीब उन्हें रोकने में सफल रहे थे। इस पिच पर इस लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था।

 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हम पावरप्ले में बहुत अधिक प्रयास कर रहे थे। हम यह सोच कर उतरे थे कि पावरप्ले में अधिक रन बनाएंगे। हम जरूरत से ज्यादा सकारात्मक होने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह साझेदारी बनाने के बारे में था लेकिन दुर्भाग्य से हमने पावरप्ले में ही 5 विकेट गंवा दिए और हमारे लिए शायद मैच तभी खत्म हो गया था। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए अनुज रावत ने 11 गेंद में 29 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी पारी से टीम 170 से अधिक रन बनाने में सफल रही। 

 

अपनी पारी में 3 चौके और 2 छक्के लगाने वाले रावत ने कहा कि मैंने इसके लिए अभ्यास किया था। मुझे पता था कि अगर मैं अंत तक टिका रहा तो मैं कुछ प्रभाव डाल पाऊंगा। राजस्थान की बल्लेबाजी के बारे में पूछे जाने पर इस 23 साल के खिलाड़ी ने कहा कि हम ऐसा होने की उम्मीद नहीं कर रहे थे लेकिन यह क्रिकेट का खेल है और कुछ भी हो सकता है। हम सिर्फ अपनी क्षमता से खेल रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News