सीरीज गंवाकर निराश हुई हरमनप्रीत, बोलीं- हम आखिर तक मैच में बने हुए थे

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 11:06 PM (IST)

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के चौथे मुकाबले में सात रन से हार का सामना करने के बाद भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शनिवार को यहां कहा कि टीम ने अगर एक और ओवर में बड़ा स्कोर बनाया होता तो मैच का परिणाम कुछ और होता। भारतीय कप्तान ने कहा कि हम पूरे मैच में जीत हासिल करने की दौड़ में बने हुए थे। इस मैच में सिर्फ एक ओवर ही अंतर पैदा कर सकता था।


तीस गेंद में 46 रन की आक्रामक पारी खेलने वाली हरमनप्रीत ने कहा कि अगर मैं आखिर तक क्रीज पर होती तो चीजें बदल सकती थीं लेकिन दुर्भाग्य से मैं आउट हो गई। मुझे हालांकि ऋचा और दीप्ति पर भरोसा था। भारतीय टीम को आखिरी तीन ओवर में जीत के लिए 41 रन चाहिए थे लेकिन 18वें ओवर में सिर्फ 3 रन बने। उन्होंने इसे टीम के लिए नुकसानदेह करार देते हुए कहा कि 18वें ओवर में जब हमें सिर्फ तीन रन मिले तो इससे बड़ा अंतर पैदा हो गया।

 

खुद गेंदबाजी नहीं करने के बारे में पूछे जाने पर हरमनप्रीत ने कहा कि मैं एशिया कप में चोटिल हो गई थी उससे वापसी कर रही हूं। अभी सिर्फ बल्लेबाजी करना चाहती हूं, मैं निश्चित रूप से जल्द ही गेंदबाजी करूंगी।

 

ऑस्ट्रेलिया की कार्यवाहक कप्तान तहलिया मैकग्रा ने कहा कि मुझे अंतिम समय में यह (कप्तानी की भूमिका) जिम्मेदारी दी गई लेकिन टीम के लिए गर्व की बात है कि एक मैच बाकी रहते हमने श्रृंखला जीत ली है। मेरे लिए यह नई भूमिका है लेकिन सीनियर खिलाडिय़ों का पूरा समर्थन मिला, उन्होंने मेरी मदद की। ऑस्ट्रेलिया की नियमित कप्तान एलिसा हीली बल्लेबाजी के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण 30 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News