आरोन फिंच की गैरमौजूदगी में जो भी कप्तान बनेगा हम उसका समर्थन करेंगे : स्टार्क

7/20/2021 12:10:02 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया का हालिया प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और उसे टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज के हाथों 4-1 से सीरीज गंवानी पड़ी। वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को झटका लगा और कप्तान आरोन फिंच के घुटने की चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी को कप्तानी सौंपी गई है। इस पर मिशेल स्टार्क ने कहा कि टीम के पास काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं। स्टार्क ने यह भी कहा कि जो भी जिम्मेदारी लेगा उसे पूरी टीम का समर्थन मिलेगा। 

स्टार्क ने क्रिकेट डॉट कॉम.एयू से कहा, यह एक दिलचस्प सवाल बनाता है। हमारे पास एलेक्स है, जोश हेजलवुड कुछ समय के लिए उप-कप्तान थे, मैथ्यू वेड ने पहले कप्तानी की थी, मोइसेस ने बहुत सारे खेलों की कप्तानी की है इसलिए आपके पास नेतृत्व करने के लिए बहुत सारे अनुभवी लोग हैं। वेड ने दूसरे दिन कहा, इससे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कप्तानी करना आसान हो जाता है जब लोग अपनी भूमिका जानते हैं। अगर फिंच को चूकना था तो मुझे यकीन है कि जो कोई भी भूमिका निभाएगा वह अच्छा काम करेगा और हम उसके साथ खड़े होंगे। 

स्टार्क ने आगे कहा, हमारे पास ऐसे लोग हैं जिन्हें अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में थोड़ा सा अनुभव मिला है। जोश के लिए, ज़ैम्प्स और मैं संभावित रूप से बाकी की तुलना में थोड़ा अधिक सफेद गेंद वाला क्रिकेट खेल रहे हैं। आप अपने आप को उनके लिए सुलभ रखते हैं और जांचते हैं कि वे प्रशिक्षण के आसपास कैसे जा रहे हैं। चर्चाएं क्रिकेट दौरे के आसपास वैसे भी स्वाभाविक रूप से होती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static