गिलक्रिस्ट ने कहा, जब भी हरभजन मुझे आउट करते तो भारतीय फील्डर वो शब्द कहते थे

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 01:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कुछ बातें साझा की है। इसमें भारतीय टीम के साथ मैच के दौरान कुछ बातों और भारतीय का उनके प्रति प्रेम को लेकर चर्चा की। गिलक्रिस्ट ने बताया कि हर बार जब हरभजन सिंह उन्हें आउट करते थे तो भारतीय टीम कुछ कहती थी। हालांकि उन्हें वह बात याद नहीं आई कि उन्हें क्या कहते थे। 

एक लाइव कंसर्ट के दौरान गिलक्रिस्ट ने कहा, मुझे याद नहीं है कि वह शब्द क्या था, लेकिन जब रन बनाते हुए हरभजन मुझे आउट करते थे तो फील्डर वो शब्द मुझे कहते थे, मुझे याद नहीं है कि वह क्या था। इस दौरान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने भारत दौरे को याद कर कुछ खास यादें भी साझा की। गिलक्रिस्ट ने कहा, भारत दौरा हमेशा अच्छा होता है। मैं भारत से और भारतीयों से प्यार करता हूं। वह इतनी अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं। उन्होंन कहा, गांधी प्रतिमा को देखने के लिए हम मुख्यमंत्री के साथ रुके और उस समय ट्रैफिक को रोक दिया गया था। 

उन्होंने मुंबई की एक याद को साझा करते हुए कहा, एक सुबह मुंबई में मैं उठा और जागिंग करने बाहर चला गया। मेरे हाथ में पानी की बोलत, सिर पर टोपी, आंखों पर चश्मा और ईयरफोन्स लगाए हुए थे। कुछ क्रिकेट फैंस ने मुझे देखा और जब मैंने देखा तो वह मेरा पीछा कर रहे थे। वह सेल्फी लेने के लिए मेरा पीछा करने लगे। वह बहुत मज़ेदार था। यह हमेशा मनोरंजक है, हमेशा भरपूर ऊर्जा देता है। आगे देखिए मुझे यकीन नहीं है कि अगली यात्रा कब होगी लेकिन भारत में वापस आने का इंतजार रहेगा। 

गौर हो कि इंटरनेशनल क्रिकेट में गिलक्रिस्ट ने 14000 से ज्यादा रन बनाने के बाद क्रिकेट से संन्यास लिया था। वह ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल विकेटकीपरों में से एक रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News