इंग्लैंड की परिस्थितियों में गिल या अग्रवाल में से कौन बेहतर है, गावस्कर ने कहा ऐसे पता करें

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 04:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारत की टेस्ट इलेवन में कुछ बदलाव का सुझाव दिया है। भारत को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभ्यास खेलों का आयोजन करने का फैसला किया है। गावस्कर का कहना है कि शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल दोनों को अभ्यास मैच में खिलाए जिससे ये पता चल सके कि इंग्लैंड की परिस्थितियों में कौन बेहतर होगा। 

गावस्कर ने कहा कि अभ्यास खेलों के दौरान भारत को मयंक और शुभमन गिल को पारी का आगाज करने देना चाहिए ताकि दोनों के बीच तुलना की जा सके। उन्होंने कहा कि मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए वास्तव में अच्छा काम किया है, दो बार उन्होंने पारी की शुरुआत में दोहरा शतक बनाया है। यह अच्छी बात है कि बीसीसीआई और जय शाह ने इंग्लैंड टेस्ट से पहले कुछ अभ्यास मैच कराने की पहल की है ताकि आप तय कर सकें कि गिल और अग्रवाल में से कौन भारत के लिए ओपनिंग कर सकता है। 

पूर्व महान बल्लेबाज ने कहा, उन्हें (गिल और अग्रवाल) एक साथ पारी की शुरुआत कराएं क्योंकि रोहित शर्मा निश्चित हैं और उन्हें एक खेल के लिए आराम दिया जा सकता है। इससे आपको अंदाजा हो जाएगा कि अंग्रेजी परिस्थितियों के लिए किसके पास बेहतर तकनीक है और फिर उसके आधार पर निर्णय ले सकते हैं कि मयंक अग्रवाल या शुभमन गिल में से कौन भूमिका निभाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News