रैना ने इरफान को दी जन्मदिन की बधाई, पठान ने पूछा- ये उजड़ा चमन कौन है

10/28/2020 1:53:55 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान का कल जन्मदिन (27 अक्तूबर 1984) था। इस दौरान उनके साथी खिलाड़ियों ने जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मिस्टर आईपीएल के नाम से जाने जाते सुरेश रैना ने पठान को बधाई देते हुए एक पुरानी फोटो शेयर की। इस फोटो पर जब पठान की नजर पड़ी तो उन्होंने पूछा कि ये उजड़ा चमन कौन है। 

PunjabKesari

रैना ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, चियर्स मेरे दोस्त! जन्मदिन मुबारक हो। इसके साथ उन्होंने केक और लव इमोजी का इस्तेमाल करते हुए लिखा, आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हों! जल्द ही मिलते हैं भाई जान। रैना ने जो फोटो शेयर की उसमें वह गंजे नजर आए जिस पर पठान ने हंसते हुए पूछा, उजड़ा चमन कौन है। इसके बाद उन्होंने रैना को धन्वाद देते हुए लिखा, धन्यवाद मेरे भाई, आपको जल्द ही मैदान पर देखने की इच्छा है! 

PunjabKesari

पठान के इस कमेंट पर रैना ने भी रिप्लाई दिया और कमेंट्स में हंसते हुए लिखा, ये उजड़ा चमन शूट के लिए किया था। अभी भी वह पुराने दिन याद हैं। जल्द मिलते हैं भाई। गौर हो कि रैना आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं है और हाल ही में वह कपिल शर्मा के शो में दिखाई दिए थे जिसकी फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी। 


Sanjeev

Related News