डेविड वॉर्नर ने क्यों BBL में की वापसी, सलामी बल्लेबाज ने बताई वजह

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 06:25 PM (IST)

मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) : ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर ने सिडनी थंडर के साथ दो साल का करार करने के बाद बिग बैश लीग (बीबीएल) से अपना नौ साल का ब्रेक समाप्त कर लिया। यह तीसरी बार है जब धमाकेदार सलामी बल्लेबाज ने थंडर का प्रतिनिधित्व किया है। वॉर्नर ने बीबीएल में वापसी का श्रेय अपनी बेटियों को दिया है।

वार्नर ने कहा, जिस क्लब से मैंने शुरुआत की थी उसके साथ बिग बैश में वापस आने के लिए मैं वास्तव में उत्साहित हूं। मैं खेल के बारे में गहराई से परवाह करता हूं और मुझे पता है कि एक पेशेवर क्रिकेटर के रूप में मुझे जिन परिस्थितियों का आनंद मिलता है, वे बड़े पैमाने पर अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों से आते हैं जो मुझसे पहले आए हैं। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा, इस तरह से खेल की संरचना की गई है और मैं समझता हूं कि बीबीएल के भविष्य में मेरे योगदान से अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों को लाभ होगा। 

वार्नर ने यह भी कहा कि उनके परिवार ने बीबीएल में लौटने के उनके फैसले को प्रभावित किया था। मेरी 'बेटियों' ने मुझसे कहा है कि वे मुझे घर पर बीबीएल में खेलते देखना पसंद करेंगी। एक परिवार के रूप में बीबीएल का हिस्सा बनना हमारे लिए बहुत अच्छा होगा और यह कुछ ऐसा है जिसे मैं वास्तव में देख उनके साथ साझा करने के लिए आगे रहा हूं। 

गौर हो कि वॉर्नर के पास ऑस्ट्रेलिया के लिए 96 टेस्ट, 133 एकदिवसीय और 91 टी20 इंटरनेशनल मैचो का अनुभव है। इस दौरान उन्होंने कुल 16111 रन बनाए हैं जिसमें टेस्ट में 7817 रन, वनडे में 5610 रन और टी20 इंटरनेशनल में 2684 रन शामिल हैं। 

सिडनी थंडर बीबीएल12 स्क्वाड : ओली डेविस, ब्रेंडन डोगेट, मैथ्यू गिलकेस, क्रिस ग्रीन, बैक्सटर होल्ट, नाथन मैकएंड्रयू, डेनियल सैम्स, जेसन संघा, तनवीर संघा और डेविड वार्नर। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News