SRH के खिलाफ अवेश खान की जगह सुपर ओवर के लिए क्यों चुना गया, अक्षर ने किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 10:56 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का शुरूआती चरण दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अक्षर पटेल के लिए मुश्किलों भरा रहा है। टूर्नामेंट से पहले वह कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे जिस कारण वह दिल्ली के पहले चार मैच नहीं खेल पाए थे। हालांकि जब वह पांचवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लौटे तो उन्होंने सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए सबका दिल जीत लिया। 

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान बाएं हाथ के स्पिनर ने कहा कि उन्हें अच्छा काम करने का भरोसा था क्योंकि चेन्नई की पिच स्पिनर की सहायता कर रही थी। अक्षर ने कहा, क्योंकि पिच स्पिनरों की सहायता कर रही थी, मुझे लगा कि मैं या अश्विन सुपर ओवर में गेंदबाजी करेंगे। फिर मैंने देखा कि थिंक टैंक अवेश खान के इर्द-गिर्द इकट्ठा हो गया है। जब मैंने (स्टीव) स्मिथ से पूछा तो उन्होंने मुझसे कहा कि अवेश सुपर ओवर फेंकेंगे। 

उन्होंने कहा, मुझे विश्वास था कि मैं परिस्थितियों में अवेश से बेहतर कर सकता हूं। मैं फिर ऋषभ (पंत) के पास गया और कहा कि मैं बिना ज्यादा रन दिए सुपर ओवर फेंक सकता हूं। पंत ने कोच रिकी (पोंटिंग) से परामर्श किया और उन्होंने कप्तान को अंतिम निर्णय लेने की स्वतंत्रता दी। 

ये भी पढ़ें : IPL को लेकर आई बड़ी अपडेट, सितंबर के महीने में शुरू हो सकती है लीग 

गौर हो कि बायो बबल में खिलाड़ियों के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद 4 मई को आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया था। इस टी20 टूर्नामेंट के 31 मैच बाकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News