अश्विन को नंबर 3 पर क्यों भेजा, कप्तान संजू सैमसन ने खुद किया खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 11:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स को गुजरात के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने 192 रन जोड़ दिए। जवाब में राजस्थान की टीम की ओर से जोस बटलर को छोड़कर कोई बल्लेबाज नहीं चल पाया और पूरी टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना पाई। राजस्थान को इस मैच में 37 रन से मैच गंवाना पड़ा। संजू सैमसन ने कहा कि हमने 10-15 रन अतिरिक्त दे दिए जिस कारण हमें हार का सामना करना पड़ा।

संजू सैमसन ने कहा कि गुजरात की टीम 10-15 रन अतिरिक्त दे दिए जिस कारण हम पीछे रह गए। पर मैं इसका श्रेय बल्लेबाजों को देता हूं। हार्दिक पांड्या ने बहुत ही बढ़िया पारी खेली। उन्होंने बहुत ही अच्छा खेला और तेजी से रन बटोरे। मुझे लगता हैकि अगर हमारे हाथ में विकेट होते तब इस लक्ष्य को हासिल कर सकते थे। रन रेट के मामले में हम लगभग पहुंच ही गए थे। पावरप्ले में हमने उनसे बढ़िया खेला था पर हम लगातार विकेट गंवाते रहे।

सैमसन ने आगे कहा कि ट्रेंट बोल्ट को ट्रेनिंग के दौरान हल्की सी चोट लग गई जिस कारण वह आज का मैच नहीं खेल। उम्मीद है कि वह अगले मैच में वापसी करेंगे। हार्दिक पांड्या का बल्ले से, गेंद से और उसके बाद फिल्डिंग में कमाल का दिन था। मैं इस लीग में कई साल से खेल रहा हूं और इसके महत्वपूर्ण पड़ावों को समझ रहा हूं। इसमें सबसे ज्यादा मायने रखता है कि आप वापसी कैस करते हैं।

गुजरात के खिलाफ अश्विन को नंबर तीन पर भेजा गया। इस पर संजू सैमसन ने कहा कि मैं पिछले कई सालों से नंबर 3 पर बल्लेबाज कर रहा हूं। तो इसलिए मैं टीम के बल्लेबाजी क्रम में लचकता लाने के लिए बल्लेबाजों की पोजिशन पर बदलाव कर रहा हूँ। इसलिए मैं कभी नंबर 4 और नंबर 5 पर आ रहा हूं जहां टीम को मेरी जरूरत हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News