सूर्यकुमार के बर्थडे पर पत्नी देविशा दिखी रोमांटिक मूड में, लिखा- मैं आपके बिना क्या करूंगा

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 05:28 PM (IST)

नई दिल्ली : बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में इस साल के टी20 विश्व कप फाइनल में डेविड मिलर का लॉन्ग-ऑफ पर शानदार रिले कैच पकड़कर सूर्यकुमार यादव भारतीय क्रिकेट लोककथाओं में हमेशा के लिए अमर हो गए हैं। उनके जन्मदिन पर पत्नी देविशा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर प्यारी बातें लिखी हैं। रोमांटिक मूड में दिख रही देविशा ने पति सूर्य के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हार्दिक नोट पोस्ट किया। मेरे सबसे अच्छे दोस्त, पति, प्रेमी, मेरी दुनिया और मेरे जीवन के सबसे अच्छे फैसले को जन्मदिन की शुभकामनाएं! हर दिन आपके लिए आभारी हूं। आप इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं और मुझे नहीं पता कि मैं आपके बिना क्या करूंगा। मैं तुम्हें अभी और हमेशा प्यार करती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Devisha Suryakumar Yadav (@devishashetty_)

 

यही नहीं, बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने अपने 'एक्स' अकाउंट पर लिखा- सबसे छोटे प्रारूप में "हमारे T20I कप्तान और बल्ले से मिस्टर 360, @surya_14kumar को जन्मदिन की शुभकामनाएं! मैं आपको सबसे छोटे प्रारूप में मेन इन ब्लू को कई जीत दिलाते हुए देखकर उत्साहित हूं। आने वाले वर्ष के लिए शुभकामनाएं !

 

2021 में अपने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के बाद से, सूर्यकुमार ने खुद को टी20ई बल्लेबाजी के महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में स्थापित किया है, हालांकि उनका वनडे और टेस्ट करियर अभी तक उन ऊंचाइयों तक नहीं पहुंचा है। कोयंबटूर में बुची बाबू आमंत्रण टूर्नामेंट में टीएनसीए इलेवन के खिलाफ मुंबई के मैच के दौरान हाथ में चोट लगने के बाद सूर्यकुमार एक्शन से बाहर हो गए हैं, जिसके कारण वह दलीप ट्रॉफी भी नहीं खेल पाए।


अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के मोर्चे पर सूर्यकुमार बांग्लादेश के खिलाफ क्रमशः 6, 9 और 12 अक्टूबर को ग्वालियर, नई दिल्ली और हैदराबाद में होने वाले तीन टी20 मैचों में भारत की कप्तानी करते नजर आएंगे। आखिरी बार बांग्लादेश ने 2019 में भारत का दौरा किया था, जहां वे तीन मैचों की टी20 सीरीज़ 2-1 से हार गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News