RCB फैंस के लिए खुशखबरी, IPL में वापसी करने जा रहे हैं एबी डिविलियर्स

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 05:39 PM (IST)

जोहानिसबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा कि वह अगले साल रॉयल चैलेंजर्स टीम के साथ किसी ना किसी रूप में आईपीएल में जरूर लौटेंगे। डिविलियर्स आरसीबी का अभिन्न अंग रहे हैं। उन्होंने पिछले साल क्रिकेट के तमाम प्रारूपों को अलविदा कह दिया। आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस महीने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि डिविलियर्स अगले साल किसी नई भूमिका में आरसीबी के साथ होंगे।

डिविलियर्स ने कहा कि मुझे खुशी है कि विराट ने इसकी पुष्टि कर दी। ईमानदारी से कहूं तो अभी कुछ तय नहीं किया है। मैं अगले साल आईपीएल में जरूर लौटूंगा। किस भूमिका में यह नहीं पता लेकिन मुझे उसकी कमी महसूस हो रही है। मैंनें सुना है कि कुछ मैच बेंगलोर में हो सकते हैं। मैं अपने दूसरे घर लौटना चाहूंगा और फिर से खचाखच भरे चिन्नास्वामी स्टेडियम को देखना चाहूंगा। मुझे वापसी का इंतजार है।

एबी डिविलियर्स  का आरसीबी के लिए रिकॉर्ड बहुत शानदार रहा है। डिविलियर्स ने आरसीबी के लिए खेलते हुए 3 शतक और 40 अर्धशतक लगाए हैं। वह विराट कोहली के बाद आरसीबी के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। डिविलियर्स ने 39.71 की औसत से 5162 रन बनाए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News