कमर की सर्जरी करवाएंगे या नहीं? अय्यर ने वनडे विश्व को देखते हुए लिया बड़ा फैसला

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 08:06 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर ने इस साल घरेलू सरज़मीन पर होने वाले एकदिवसीय विश्व कप को ध्यान में रखते हुए फिलहाल के लिए अपनी कमर की सर्जरी करवाने से इंकार कर दिया है। क्रिकबज की ओर से गुरुवार को जारी एक रिपोर्ट के अनुसार, अय्यर ने निर्णय लिया है कि वह ऑपरेशन करने के बजाय बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब में समय बिताएंगे। 

गौरतलब है कि अय्यर को कमर में खिंचाव के कारण न्यूजीलैंड के विरुद्ध जनवरी में खेली गयी एकदिवसीय शृंखला से बाहर रहना पड़ा था। वह ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरे टेस्ट के लिये फरवरी में टीम में वापस आये, लेकिन चौथे टेस्ट में वह दोबारा चोटग्रस्त होने के कारण बल्लेबाजी नहीं कर सके। अय्यर इस समस्या के कारण आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं खेल सकेंगे और सर्जरी करवाने पर वह करीब छह महीने तक भी क्रिकेट से दूर रह सकते हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार एनसीए ने अय्यर को सर्जरी करवाने की सलाह दी है लेकिन अक्टूबर-नवंबर में होने वाले विश्व कप में भारत के अभियान का हिस्सा बनने के इच्छुक अय्यर ने फिलहाल इसके बिना फिटनेस बरकरार रखने की कोशिश कर रहे हैं। रिपोटर् में कहा गया कि मुंबई के रीढ़ विशेषज्ञ अभय नेने ने अय्यर को 10 दिनों के लिये आराम करने के लिए कहा था। विशेषज्ञ की सलाह के बाद फिलहाल वह मुंबई में अपने घर पर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News